Saturday 3 March 2018

बोलिंगर बैंड - स्टॉप - वी 2 - (- लंबाई -20)


18 घुमाओ रणनीति। 1 9 दिसंबर, 2012 को एमएड द्वारा नियुक्त - 18 36. गुड जुप्पला की सलाह है कि आप इसे 1 एच फ्रेम की एक ही दिशा में इस्तेमाल कर लें अगर यह केवल लंबे समय तक चले और यदि यह छोटा हो तो केवल यह आपकी मदद करेगा बहुत माफ़ कीजिए मैं चेतावनी नहीं जोड़ सकता हूँ मैं प्रोग्रामर नहीं हूँ अगर कोई भी शरीर मदद कर सकता है तो मैं सराहना करता हूं कि ध्वनि और मोबाइल अधिसूचना की चेतावनी जोड़नी चाहिये जो महान होगी और किसके लिए मेरा ई-मेल सभी को धन्यवाद देना चाहता है और जिस तरह से मैं मछुआरे को फिर से न छापने दें ध्यान दें, आखिरी टिप्पणी पर खेद है, मैं अपने नाम का उल्लेख करना भूल जाता हूं जो हाय सब मुझे माफ़ कर देता है। मुझे 22 दिसंबर, 2012 को उपयोगकर्ता द्वारा सबमिट किया गया था - 16 50. हाय महान रणनीति, मैं निश्चित रूप से कोशिश करूँगा। बोलिंजर बैंड्स स्टॉप एमटी 4 के लिए संकेतक। यदि आप नहीं जानते कि व्यापार के अपने एसएल लॉक लॉस को कहां जगह है तो बोलिंगर बैंड स्टॉप इंडिकेटर आपके लिए सही स्थान है.जब व्यापार तुम हमेशा एसएल स्टॉप लॉस को कुछ स्थिति में सेट करना चाहिए, जहां मूल्य वापस कर सकते हैं और आपके पास जारी रह सकते हैं लाभ यदि आप एसईएल को अपने ऑर्डर के करीब भी सेट करते हैं तो पीए के पास आवश्यक स्थान नहीं होता है पुन: रिट्रेस करने के लिए और आपके एसएल को हिट मिलेगा यदि आप इसे बहुत दूर सेट करते हैं तो आपको जोखिम बनाम इनाम बहुत अधिक ऑर्डर के साथ परेशान करने के लिए बहुत बड़ा है इसलिए बोलिंगर बैण्ड स्टॉप इंडिकेटर आपको ऊपर दिए गए सभी मुद्दों के साथ मदद करेगा। बोलिन्जर बैण्ड स्टॉप इंडिकेटर आपको दिखाएगा जहां आपको व्यापार में प्रवेश करने पर अपने एसएल को स्थान देना चाहिए, इसके अतिरिक्त यह आपको दिखाएगा कि इसे कैसे प्रयोग करना चाहिए पिछला स्टॉप के रूप में बोलिंगर बैंड को अपने एसएल के साथ संकेतक रोक दें, तो आपको सफ़लता नहीं प्राप्त करने और अधिकतर राशि लेने प्रवृत्ति से पहले मुनाफे का उलट होता है। बोलिन्जर बैंड्स को एमटी 4 के लिए संकेतक रोकना सर्वोत्तम समय सीमा पर सबसे अच्छा इस्तेमाल होता है, लेकिन कम टीएफ के साथ ही काम करता है। बोलिंगर बैंड स्टॉप इंडिकेटर के लिए ये उपलब्ध सेटिंग्स हैं। बोलिन्जर बैंड्स अवरोध संकेतक की गणना के लिए कितनी बार उपयोग करना विकीर्णता की संख्या जितनी अधिक होगी उतनी कम वोप्सॉज होगी जो आप भरेंगे और तेज़ी से प्रतिक्रिया होगी। मोनरीस्क कितना आप जोखिम चाहते हैं यदि आप अधिक से अधिक कम संख्या में कम संख्या का उपयोग कर रहे हैं। लाइन के प्रारंभ पर संकेत दिखाने के लिए साइनगल 1। 1 लाइन दिखाने के लिए या 0 केवल डॉट्स दिखाने के लिए। बॉर्डर्स कितनी बार वापस आप संकेतक दिखाना चाहते हैं। जब PA बोलता है बोलिंगर बैंड्स स्टॉप इंडिकेटर। 95 KB 170 9 downloads. Thread स्विंग रणनीति लंबी अवधि में विशाल pips बनाने के लिए. टाइम फ्रेम 30 एम और अधिक मैं 1 एच मुद्रा पसंद करते हैं किसी भी। इंडिकेटर बोलिंगर बैंडस्टॉप 2 लंबाई 20 हिएकेनएशियलसमूह फिशर अवधि 30. लोंग खरीदते समय शून्य से ऊपर सभी नीले और मछुआरे जब सभी लाल और फिशर शून्य से कम होते हैं। बॉलिंजर बैंड के नीचे, बॉलिंजर बैंड से नीचे, 0 9-02-2013, 12 43 बजे से कम। पंजीकृत उपयोगकर्ता में शामिल होने की तारीख अगस्त 2013 पदों 762 प्रोमो 40. प्राप्त की गई 66 प्राप्त की गई। 14. मूलतः खमी 234 द्वारा पोस्ट किया गया। हाँ मेरे प्रिय मित्र स्विंग रणनीति व्यापारियों के लिए बहुत अच्छी है क्योंकि उनमें से कई स्विंग की रणनीति से बहुत अच्छे पैसे कमाते हैं और मैं भी स्विंग ट्रेडिंग करना चाहता हूं, यह बहुत अच्छी चीज है और मुझे लगता है कि सभी को स्विंग रणनीति के बारे में ज्ञान होना चाहिए जहां से व्यापारियों को बहुत अच्छा लाभ मिल सकता है। स्विंग ट्रेडिंग रणनीति बहुत लाभदायक है और यह बहुत लाभदायक भी हो सकता है क्योंकि हम बाजार के उतार-चढ़ाव से लाभ कमा सकते हैं और आप उन लोगों की तुलना में अधिक और बेहतर हासिल कर सकते हैं जो दीर्घकालिक व्यापार कर रहे हैं। यहां तक ​​कि मुझे स्विंग ट्रेडिंग पसंद है, लेकिन केवल तभी मैं मूल्य कार्रवाई देखता हूं। पंजीकृत उपयोगकर्ता जुड़ाव दिनांक अगस्त 2013 डाक 222 प्रोमो 790. प्राप्त किया गया 2 दिया 5. मैंने देखा है कि बाजार के लिए उपयुक्त स्विंग रणनीति ट्रेंडिंग है या उलट है क्योंकि उदाहरण के लिए आपके चार्ट मार्केट में कई बार उलटा रुझान है क्या आपके पास नियम हैं यदि बाजार बग़ल में है फ़िशर अवधि 30 अभी भी रंग के साथ संगत है, भले ही बाजार बग़ल में है, लेकिन बोलिन्जर बैंड और हिएकेन असी बहुत गलत संकेत देते हैं धन्यवाद। पंजीकृत उपयोगकर्ता में शामिल होने की तारीख अगस्त 2013 डाक 9 प्रोमो 105. प्राप्त किया गया 0 दिया गया। मूलतः पोस्ट किया गया तहैरहल 52. लोंग खरीदें जब सब से ऊपर नीली और मछुआरे शून्य से कम होता है जब सभी लाल और मछुआरे शून्य से कम होते हैं। जब फ़िशर का रंग बदलता है तो बॉलिंजर बैंड के ऊपर लंबे समय तक बंद करो। जब तक आप पहले से ही कई पिप्स के लिए आगे बढ़ गए और जब आपको बाहर निकलना है, तो बहुत मुनाफा पहले से ही हो जाएगा, आपको कुछ फ़िफ़ो रिट्रेसमेंट्स के साथ संयोजित किया जाना चाहिए। अंतिम गल्फस्ट्रीम 06-18-2015 को 11 बजे 25 बजे से संपादित करें चित्रों। समय के फ्रेम 30 एम और उच्चतर मैं 1 एच मुद्रा पसंद करता है किसी भी। इंडिकेटर बोलिंगर बैंडस्टॉप 2 लंबाई 20 हिएकेनएशियलसमूह फिशर अवधि 30. लोंग खरीदते समय शून्य से ऊपर सभी नीले और मछुआरे जब सभी लाल और मछुआरे शून्य से कम होते हैं। जब फिशर बदलते रंग रोकें बॉलिंजर बैंड के ऊपर बॉलिंजर बैंड में लंबे समय तक नुकसान, जैसा कि मैंने पढ़ा है, केवल प्रवेश और बाहर निकलने के लिए फिशर सूचक का उपयोग किया जाता है, इसलिए अन्य संकेतकों के बारे में कैसे बोलिंगर बैंड और हेइकेन अनिशी के बारे में क्या उनका इस्तेमाल होता है आमतौर पर एच 1 चार्ट अंतराल के लिए भी इस्तेमाल होता है और स्विंग के लिए एच 4 अप का चयन करना बेहतर है एच 4 अप में इसका उपयोग करना अच्छा होगा, बीआरओ। Gulfstream 06-18-2015 को 11 से 26 बजे तक संपादित किया गया है।

No comments:

Post a Comment