Friday 23 March 2018

विदेशी मुद्रा - बॉक्स कैलगरी


आपके और आपके प्रेमियों के बीच का अंतराल बढ़ाना कागो अग्रेषण कई वर्षों से अस्तित्व में रहा है। व्यापार को पूरा करना उन पेशेवरों के लिए चल रहे एक काम है, जिन्होंने परिवारों को करीब एक साथ लाने का वादा पूरा करने के लिए, विशाल समुद्रों, पृथ्वी के एप पहाड़ों से अलग भूमि में पेस्ट करने के लिए अंतहीन प्रयास किए। विदेशी मुद्रा अल्बर्टा की मिस्टिक को उजागर करना जो कि हर अनमोल कार्गो में समुद्र के पार वितरित होता है प्रत्येक बॉक्स के लिए प्यार के अनगिनत रत्नों से भरा एक अमूर्त लग रहा है। करीब से नज़र डालें और अपने रिश्तेदारों से जुड़ने और पुन: कनेक्ट करने के लिए इस निरंतर प्रयास का एक हिस्सा बनें। तुलना करने के लिए हिम्मत अगर आप कर सकते हैं, इसके लिए चुनौती है लेकिन दिन के अंत में, आपको निश्चित रूप से पता चल जाएगा कि विदेशी मुद्रा अल्बर्टारक्कोस सेवा मजबूत और निराधार होगी। अपने कीमती माल दरों और प्रसंस्करण के लिए, विदेशी मुद्रा अल्बर्टा के साथ आधार को छूने से डरसक्कोट संकोच नहीं करते, और उन्हें अपने सपनों को वास्तविकतापूर्वक बनाने के लिए उन्हें क्रॉस्लेलिप में मदद करने दें। विदेशी मुद्रा अल्बर्टा, पुल जो आपके और आपके प्रेमियों के बीच की खाई को भर देगा। हमारा मिशन सस्ती और लागत-प्रतिस्पर्धी कीमतों पर अतिरिक्त साधारण सेवा प्रदान करना है, जो वास्तविक ज्ञान, जुनून और देखभाल के साथ हमारे ग्राहकों की विभिन्न आवश्यकताओं का समर्थन करता है। हम अपने कार्यों में व्यक्तिगत सेवा को आश्वस्त करते हैं, और दीर्घकालिक संबंधों को पोषण करने पर केंद्रित हैं। और यह सब के दिल में, एक महान टीम है, जो हमारे ग्राहकों की सेवा करने के लिए समर्पित है। हमारी दृष्टि वैश्विक स्तर पर अग्रणी अंतरराष्ट्रीय कार्गो फॉर्वर्सर्स में से एक के रूप में मान्यता प्राप्त है और सबसे अच्छी यात्रा और यात्रा सेवा प्रदाताओं में से एक है। ट्रैकिंग विदेशी मुद्रा बालिकबाव बक्से इस प्रविष्टि द्वारा पोस्ट किया गया व्यवस्थापक बुधवार, 13 जनवरी, 2010 इस प्रविष्टि के बाकी हिस्सों में पढ़ें आपको यह पता करने की आवश्यकता है कि आपका विदेशी मुद्रा कार्गो बक्से कहां हैं, अब आप अपने बालिकाबियन बॉक्स को ट्रैक कर सकते हैं और डिलीवरी के दौरान और उसके बाद किसी भी समय अपने शिपमेंट की स्थिति की जांच कर सकते हैं। बस यहां क्लिक करें और साइट का सही साइडबार पर स्थित अपना ट्रैकिंग नंबर दर्ज करें। अपने विदेशी मुद्रा कार्गो ट्रैकिंग नंबर का पता लगाने के लिए बस आपके इनवॉइस का संदर्भ लें ट्रैकिंग नंबर आपके चालान के मध्य भाग में स्थित है। अगर आपको अब और सहायता की आवश्यकता है, तो हमें सिर्फ एक कॉल दें टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं। मैं आज बेहद आश्चर्यजनक और अच्छी हालत में अपने पैकेज वितरित करने के लिए यूएमएसी को उचित प्रशंसा देना चाहता हूं। मई अच्छा भगवान तुम्हें दुनिया भर में बड़े ग्राहकों के साथ प्रदान करने के लिए जारी है और अपने व्यवसाय भगवान की महिमा के लिए विश्व भर में कई OFWs की सेवा करने के लिए उभरते बढ़े हैं। सलमाट उमक वानुवर नाटांगगाप एनजी पम्मीला को को मिंडानाओ यूंग बक्से को कैसे देर हो गया पिनदला क्रिसमस के लिए 24 दिसंबर को क्रिसमस के लिए क्रिसमस के लिए मैनेजमेंट के लिए तैयार मैरमिंग सलमत सा इनोएस मसाईंग मसाया एक पेमिल्य को नोगाऑन पस्को कहिट मलयो एक नेपाडम को एक महिला के बारे में पता करने के लिए कैसे करें मैं सबसे अच्छा अग्रेसर होने के लिए हमेशा यूएमएसी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। मैंने पिछले अगस्त 2015 को बॉक्स भेजा और आज 21 अक्टूबर 2015 मेरे परिवार को कनाडा से ज़ाम्बोआंगा में पहले से ही बॉक्स मिला है। सभी क्रिसमस उपहार हैं मुझे उम्मीद नहीं थी कि यह केवल 2 महीने के समय में आएगा। मैं बहुत ज्यादा मेरे परिवार को खुश करता हूं। जब मैंने पिछले हफ्ते अपने कार्यालय को बुलाया था, तो आपका एजेंट बहुत ही मज़ेदार था उसका नाम मॉलु। कृपया हमें एक अच्छी सेवा और संतुष्टि देने के लिए इसे जारी रखें। भगवान आप सभी UMAC कर्मचारियों को आशीर्वाद देते हैं एम गनीर, वैंकूवर कनाडा, 21 अक्टूबर 2015by लिपस्टिकलालडल्स ट्रस्टवर्थथी यदि आप मेरे जैसे हैं जो फ़िलिपीन्स में प्रियजन हैं, तो आप शायद उन्हें विशेष छुट्टियों पर या सिर्फ नीले रंग से बाहर भेजना चाहते हैं मैं विदेशी मुद्रा कार्गो इंक का उपयोग करता हूं, लगभग 3 वर्षों के लिए, मैंने अपने लदानों के साथ कभी भी संघर्ष नहीं किया है। यही कारण है कि मैं इस कार्गो सेवा को संरक्षण देता हूं एक के लिए, 20 से अधिक वर्षों के लिए विदेशी मुद्रा कार्गो व्यवसाय में रहा है। यह हमारे प्रिय लोगों को अपने श्रम के फल वापस घर पहुंचाने के माध्यम से दुनिया भर में फिलीपींस की सेवा कर रहा है। अमेरिका में लगभग सभी राज्यों में विदेशी मुद्रा कार्गो है मैं वर्जीनिया में रहते थे और अब मैं मिशिगन में रहता हूं, मैं दोनों राज्यों में विदेशी मुद्रा सेवाएं प्राप्त कर रहा हूं। फिर भी विदेशी मुद्रा पूरी तरह से संयुक्त राज्य अमेरिका पर काम नहीं करता है। उनके पास अन्य एशियाई देशों, यूरोप, ऑस्ट्रेलिया और कनाडा में शाखाएं भी हैं मैं हमेशा अपनी सेवाओं का उपयोग करने में प्रसन्न रहा हूं क्योंकि मैं फिलीपींस में किसी भी जगह में शिपमेंट भेज सकता हूं। यह doesn8217t बात अगर यह 8217s एक प्रांतीय स्थान या यह 8217s मेट्रो मनीला क्षेत्र। सब कुछ इतना आसान है, कोई जटिल प्रक्रिया नहीं है .1।) अधिकतर समय, मैं अपने विदेशी मुद्रा एजेंट को फोन करता हूं और उसे मेरे स्थान पर बॉक्स डिलीवर करता हूं। मुझे यह मुफ्त में मिलता है लेकिन अगर मैं जल्दबाजी में हूं, तो मेरे नजदीकी प्राच्य दुकान पर बक्से भी उपलब्ध हैं, लेकिन उन्हें 5 से 7 के लिए बेची जा रही है। 2.) अगले कदम उन बक्से को उपहार और वस्तुओं से भरना है जिन्हें मैं भेजना चाहता हूं आमतौर पर, मेरे बॉक्स में नए और पुराने कपड़े, जूते, तौलिए, कंबल, डिब्बाबंद खाद्य पदार्थ, कॉफी, चॉकलेट, साबुन, इत्र, शैंपू, टूथपेस्ट, पर्स, बहुत सारे खिलौने और कभी-कभी इलैक्ट्रोनिक्स शामिल होंगे (अगर मैं इसे बहुत से पैक कर सकता हूं) कुशन, अन्यथा, मैं तोड़ सकता हूं)। तो आप कल्पना कर सकते हैं कि मैं हर साल कितने बक्से भरता हूं। मैं आमतौर पर। औसत पर चार बक्से के लिए जाओ मुझे लगता है कि फिलीपींस में अपने प्रियजनों को अमेरिका का एक टुकड़ा साझा करने का यह मेरा तरीका है .3।) जब मेरे बक्से भरे और सील किए जाते हैं, मैं अपने एजेंट को वापस बुलाता हूं और एक सुविधाजनक लेने की तिथि और समय का समय निर्धारित करता हूं। मुझे हमेशा ऐसा करना पड़ता है जब ऐसा होता है क्योंकि कागज को भरने के लिए काम करता है और निश्चित रूप से सेवा का भुगतान करना होगा। मुझे अपने विदेशी मुद्रा एजेंटों को कितना लचीला होना चाहिए वे रात में और सप्ताहांत पर अप उठा सकते हैं और वे विनम्र और मैत्रीपूर्ण हैं वे हमेशा अपने वादा किए गए समय के साथ समय पर रहे हैं 4.) वे अपने बक्से को अपनी वैन में भर देते हैं और बाकी उन पर निर्भर है 5.) वे मुझे एक ट्रैकिंग नंबर देते हैं ताकि मैं अपनी वेबसाइट पर अपने शिपमेंट की स्थिति देख सकूं। सब कुछ के बाद, मुझे जो करना है, वो सबको 45 से 60 दिन तक इंतजार करना पड़ता है, आपको 8220 वें थेंक्स 8221 और 8220 वे से मेरी माँ, पिताजी, बहनों, भाइयों और दादी से 8221 से ज्यादा प्यार होता है। खुशी है कि जब वे इस पैकेज को प्राप्त करते हैं तो बस अमूल्य है इसे बिना उपद्रव के साथ दिया, मेरे हिस्से पर एक और कम सिरदर्द है। मैं विदेशी मुद्रा सेवाओं का उपयोग करना जारी रखूंगा और उम्मीद है कि वे जो सेवा प्रदान करते हैं और हर शिपमेंट की कीमत में कोई बदलाव नहीं होगा। आपको यह ध्यान रखना होगा कि जब आप विदेशी मुद्रा के माध्यम से बॉक्स भेजेंगे, तब तक कोई भार सीमा नहीं होगी जितनी यह फिट हो बॉक्स, you8217re अच्छा। वर्तमान में, जिस दर मैं भुगतान कर रहा हूं वह प्रति बॉक्स 90 है। इसके अलावा, मैंने हाल ही में यह पाया है कि अगर आप को बॉक्स भरने का समय है, तो वे पहले से भरे बक्से भी भेजने की पेशकश करते हैं। (अपनी वेबसाइट में इसकी सभी)। इसलिए यदि आप वहां एक फिलिपिनो हैं, तो अपने प्रियजनों को वापस घर भेजने के तरीके के बारे में सोचकर, यह कार्गो 038 फ्रेट सर्विस लायक जांच कर रहा है।

No comments:

Post a Comment